जाने हिन्दू बालिकाओ को कब अक्ल आएगी...
Headline News
Loading...

Ads Area

जाने हिन्दू बालिकाओ को कब अक्ल आएगी...

‘फ्रेंडशिप डे’ पर नौकरी दिलाने के बहाने जिहादी वासिम ने दोस्त को बुलाकर कार में किया बलात्कार
हिन्दू युवतीयों, वासनांध जिहादीयों से बचने हेतु अब स्वरक्षा प्रशिक्षण लें – हिन्दूजागृति
     गाजियाबाद/उत्तरप्रदेश।। फेसबुक पर यहां की एक हिन्दू लडकी से दोस्ती कर वासिक नाम के युवक ने उसे दिल्ली के साकेत स्थित पीवीआर पर बुलाया । यहां जिहादी ने कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर युवती के साथ पार्किंग में खड़ी अपनी कार में दुष्कर्म किया । पार्किंग में मौजूद गार्ड ने लडका-लडकी को कार में संदिग्ध देखकर पुलिस को सूचना दी । पुलिस ने आरोपी वासिम को पकड लिया । आरोपी की पहचान सिकंदराबाद, उत्तरप्रदेश निवासी मोहम्मद साजिद (२५) के रूप में हुई है । साकेत थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है ।
फेसबुक के जरिए ऐसे हुई थी दोस्ती
    पुलिस के मुताबिक, सपना (२५) (बदला हुआ नाम) परिवार के साथ गाजियाबाद इलाके में रहती है । कुछ समय पूर्व फेसबुक के जरिए उसकी दोस्ती ओखला में रहने वाले मो. साजिद से हुई। साजिद ने एम-फार्मा कर रखा है । कुछ दिनों बाद साजिद और सपना की एक दूसरे से भेट होने लगी । भेट में साजिद ने सपना को नौकरी दिलाने का वादा किया । आरोप है कि साजिद ने शनिवार को कॉल कर सपना को नौकरी के लिए कुछ लोगों से मिलवाने के बहाने दिल्ली बुला लिया ।
सुनसान जगह पार्क की कार
    वह शाम के समय सपना को लेकर पीवीआर साकेत पहुंच गया । यहां वह एक रेस्तरां में पहुंचे । साजिद ने सपना के कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर उसे वो पिला दिया । आरोप है कि साजिद उसे पार्किंग में सुनसान जगह खड़ी अपनी वैगनआर कार में ले गया और सपना से दुष्कर्म किया । गार्ड ने संदिग्ध हालत में देखकर मामले की सूचना पुलिस को दी । मेडिकल में सपना के साथ दुष्कर्म की पुष्टि हो गई है ।


(हिन्दु जनजागृति समिति)