मोदी की बीमार माँ ने कहा ‘बेटा मेरी नहीं, तू देश की चिंता कर’
Headline News
Loading...

Ads Area

मोदी की बीमार माँ ने कहा ‘बेटा मेरी नहीं, तू देश की चिंता कर’





     नई दिल्ली।। प्रधानमंत्री मोदी की माँ हीराबेन इस वक्त बीमार चल रही हैं। उन्हें परसों गंभीर हालत में गांधीनगर के सरकारी अस्पताल में आईसीयू में भर्ती किया गया था। हालाँकि इस वक्त वह घर पर वापस आ चुकी हैं और उनकी हालत भी पहले से बेहतर है लेकिन नरेन्द्र मोदी ने जैसे ही अपनी माँ को आईसीयू में देखा वे परेशान हो गए। उन्होंने तुरंत ही अपनी माँ को फोन मिलाया और उनकी खैरियत पूछी। हीराबेन ने भी अपने बेटे को परेशान देखकर कहा कि ‘बेटा मै ठीक हूँ, तू मेरी चिंता मत कर, तू सिर्फ देश की चिंता कर, अभी तुझे बहुत काम करना है’। अपनी माँ से ऐसे बात सुनकर मोदी की आँखों में आँसू आ गए।
     रेल बजट के दौरान भी मोदी अपनी माँ की स्थिति पर नजर लगाए हुए थे, मोदी जब रेल बजट पर प्रतिक्रिया दे रहे थे तो उनके चेहरे पर दुःख साफ़ साफ़ देखा जा सकता था। उन्होंने उस दिन सदन में जाने के बजाय पीएम हाउस में ही रहकर अपनी माँ की हालत पर नजर बनाए रखा और शाम को वीडियो के माध्यम से रेल बजट पर प्रतिक्रिया दी और रेल मंत्री सुरेश प्रभु को धन्यवाद दिया।
     माँ के बीमार होने पर मोदी ने भाई पंकज मोदी ने 108 पर फोन करके घर पर एम्बुलेंस बुलाई और उन्हें गाँधीनगर के सिविल अस्पताल ले गए, उन्हें जाते ही आईसीयू में रखा गया, उनका ECG, ब्लड प्रेशर और सीने का एक्सरे किया गया। उन्हें बलगम और सीने में समस्या था। आराम होने के बाद उन्हें घर भेज दिया गया।