शत्रुघन सिन्हा ने BJP को दिया मिटने का श्राप, रेणुका से बोले We Love U
Headline News
Loading...

Ads Area

शत्रुघन सिन्हा ने BJP को दिया मिटने का श्राप, रेणुका से बोले We Love U

Image may contain: 2 people, people smiling, closeup शत्रुघन सिन्हा ने दुर्वासा की तरह दिया BJP को मिटने का श्राप, 
रेणुका चौधरी से बोले We Love U
     बीजेपी के शत्रु ने अब बीजेपी से खुलेआम शत्रुता शुरू कर दी है, आज उन्होंने दुर्वासा ऋषि की तरह बीजेपी को मिट जाने का श्राप दे दिया साथ ही कांग्रेस नेता रेणुका चौधरी से प्यार का इजहार किया.
      एक ट्वीट में शत्रुघन सिन्हा ने कहा - हंसो रेणुका हंसो, हम आप से प्यार करते हैं, हम आपके फैन हैं और आपकी ख़ुशी की कामना करते हैं, आप परेशान मत होइये, उन्हें चिल्लाने दीजिये, चीजें जल्द सामान्य हो जाएंगी. जो महिला शसक्तीकरण का विरोध कर रहे हैं वह जल्द ही मिटटी में मिल जाएंगे. यह हमारे अंतिम हंसी होगी, नारी शक्ति लॉन्ग लिव, जय हिन्द.
Image may contain: 1 person, smiling, text Laugh Renuka laugh! We love you, we're fond of you & wish you well. Don’t worry, be happy! Let them cry & shout hoarse. Things will settle down. Those who oppose women's empowerment & laughter would melt soon. We all will have the last laugh. Long live ‘Nari Shakti. Jai hind!
9:48 AM - Feb 13, 2018
3,325 2,005 people are talking about this Shatrughan Sinha
@ShatruganSinha
       आपको बता दें कि रेणुका चौधरी ने राज्य सभा में मोदी के भाषण के दौरान उनका जमकर मजाक उड़ाया था और एक समय अट्टहास लगाकर उनका अपना करने की कोशिश भी की थी, जब सभापति ने उन्हें फटकार लगाई तो मोदी ने उनसे फटकार ना लगाने की अपील करते हुए कहा कि आप रेणुका जी को कुछ मत कहिये, देशवासियों को रामायण सीरियल के बाद आज ऐसी हंसी सुनने का सौभाग्य मिला है.
     बीजेपी में होते हुए भी शत्रुघन सिन्हा को मोदी के अपमान पर दुःख नहीं हुआ लेकिन कांग्रेस नेता रेणुका चौधरी के समर्थन में उन्होंने बीजेपी को ख़त्म होने का श्राप दे दिया, शत्रु हो तो शत्रुघन सिन्हा जैसा।

Post a Comment

0 Comments