सड़क हादसे में बाल-बाल बचीं पीएम मोदी की पत्नी, अस्पताल में भर्ती
Headline News
Loading...

Ads Area

सड़क हादसे में बाल-बाल बचीं पीएम मोदी की पत्नी, अस्पताल में भर्ती

     प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पत्नी जसोदाबेन सड़क हादसे में घायल हो गई हैं. जसोदाबेन राजस्थान के चित्तौड़गढ़ जा रही थी, तभी हाइवे पर उनकी गाड़ी का एक्सीडेंट हो गया. फिलहाल उनकी हालत ठीक है, उन्हें इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया जसोदाबेन अपने रिश्तेदार की शादी में शामिल होने राजस्थान गई थीं. वो कार से वापस गुजरात जा रही थीं, तभी हाइवे पर एक ट्रक ने उनकी कार को टक्कर मार दी. जसोदाबेन के सिर में चोट आई है. हादसे की खबर मिलते ही पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची. उनको पुलिस वाले अपनी गाड़ी में बैठाकर अस्पताल ले गए.
गाड़ी की हालत देखकर ही अंदाजा लगाया जा सकता है कि हादसा कितना भयानक था. जसोदाबेन के एक रिश्तेदार जो गाड़ी चला रहे थे कि उनकी इलाज के दौरान मौत हो गई, पीछे बैठे लोग भी घायल हुए हैं, हालांकि उनकी हालत खतरे से बाहर है.
       पुलिस ने बताया कि मृतक का नाम बसंत भाई मोदी है, उनकी उम्र 67 साल थी. घटना परसोली थाना क्षेत्र में उस समय हुई, जब जसोदाबेन और उनके रिश्तेदार कोटा में एक समारोह में शिरकत करने के बाद राजस्थान के चित्तौड़गढ़ जा रहे थे. पुलिस ने बताया कि घायलों को इलाज के लिए एक सरकारी अस्पताल ले जाया गया है.
     हादसे में जसोदाबेन के एक रिश्तेदार की मौत हो गई है. उनके अलावा 4 और लोग घायल हुए हैं, जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है.

Post a Comment

0 Comments