रिसोर्ट में डांस पार्टी की आड़ में चल रहा था देह व्यापार का धंधा, पुलिस ने 10 लोगो को किया गिरफ्तार
Headline News
Loading...

Ads Area

रिसोर्ट में डांस पार्टी की आड़ में चल रहा था देह व्यापार का धंधा, पुलिस ने 10 लोगो को किया गिरफ्तार

    रामनगर।। रामनगर पुलिस ने डांस पार्टी की आड़ में देह व्यापार करने वाले गिरोह का भंडाफोड़ करते हुए क्यारी गांव स्थित मधुबन रिसाॅर्ट से 10 लोगों को हिरासत में ले लिया।
    पूछताछ के दौरान 4 युवतियां ने बताया कि उनको धोखे से रिसाॅर्ट में लाकर अनैतिक कार्य कराया जा रहा था। उन्होंने बताया कि उन्हें डांस पार्टी के नाम पर रिसाॅर्ट में लाया गया था। पुलिस ने युवतियों के बयान को सही मानते हुए उनको उनके परिजनों के हवाले करने का फैसला किया है। वहीं 2 युवतियों और 4 युवकों को देह व्यापार अधिनियम के तहत जेल भेज दिया गया। पुलिस ने रिसाॅर्ट के मालिक मोहन सिंह बिष्ट, मैनेजर योगेश भट्ट और फईम नाम के व्यक्तियों के खिलाफ भी केस दर्ज कर लिया है। पुलिस ने गिरफ्तार आरोपियों के कब्जे से 10,8200 रुपये और सफारी कार भी बरामद की है।
     पुलिस क्षेत्राधिकारी पंकज गैरोला ने पत्रकार वार्ता के दौरान बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि क्यारी के मधुबन रिसाॅर्ट में डांस पार्टी चल रही है जिसमें दिल्ली से कुछ युवतियों को जबरन लाया गया है और उनसे अनैतिक कार्य कराये जाने का प्रयास किया जा रहा है। सूचना पाकर पुलिस ने रात में ही रिसाॅर्ट पर छापा मारकर मौके पर चल रही डांस पार्टी से अनिल कुमार उर्फ रोनी, संजीव कुमार, अभिषेक, सोनू, माखन, रेशमा बानो उर्फ प्रिया, सुहाना खान उर्फ प्रीति को गिरफ्तार किया है।
    पूछताछ में अनिल उर्फ रोनी ने बताया की वह होटल/ रिसाॅर्ट में डांस पार्टी करान का काम करता है। जिसमें उसके साथ अभिषेक, सोनू, माखन रेशमा व सुहाना काम करती हैं। रेशमा व सुहाना लड़कियों को डांस के बहाने बुलाती हैं और फिर उनसे जबरन देह व्यापार का काम कराते हैं । इस काम से जो पैसा मिलता है उसका आधा अभिषेक, सोनू, माखन, रेशमा व सुहाना रखते है और आधा पैसा लड़कियों में बाँट देते है। रिसाॅर्ट में पार्टी को संजीव कुमार निवासी बांसखेडी थाना केलाखेड़ा जिला उ.सि.नगर जो कि पेस्टीसाइड की एक कम्पनी चलाता है, ने अपनी कम्पनी के डीलर के लिए आयोजित किया था। इस काम में फईम, योगेश भट्ट, मैनेजर रिसाॅर्ट व होटल स्वामी मोहन सिंह बिष्ट का भी सहयोग है ।

Post a Comment

0 Comments