युवक के साथ सामूहिक बलात्कार, गैंग रेप के बाद युवक के प्राइवेट पार्ट में डाला नारियल
Headline News
Loading...

Ads Area

युवक के साथ सामूहिक बलात्कार, गैंग रेप के बाद युवक के प्राइवेट पार्ट में डाला नारियल

   मुंबई।। बलात्कार जैसे घटनाओ को मानसिक दिवालियेपन का ही नतीजा होता है। यह एक मानसिक विकृति की ही एक देन कही जा सकती है। इसका जीता जागता उदहारण महाराष्ट्र के वाशी इलाके में सामने आई है, जहा 36 साल के युवक को कुछ युवको द्वारा पहले पिटाई किया गया और फिर उसके बाद युवक को निर्वस्त्र किया और गैंग रेप के बाद उसके प्राइवेट पार्ट में नारियल की खोपड़ी डाल कर फरार हो गए। घटना के बाद युवक किसी तरह एक निजी चिकित्सालय में पंहुचा, जहा डाक्टरों ने उसकी हालत गंभीर देख कर उसको एडमिट किया। अभी तक प्राप्त समाचारों के अनुसार युवक के कई आपरेशन हो चुके है, हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है।
   घटना के सम्बन्ध में पीड़ित युवक के अनुसार घटना दिनांक 23 सितम्बर की है। घटना के सम्बन्ध में पीड़ित युवा ने बताया कि घटना के दिन दिनांक 23 सितम्बर को वह अपने काम से वापस आ रहा था। वासी के पास सिगरेट पीने के लिए रुका था कि कुछ अज्ञात युवको ने आकर उसको घेर लिया और लेकर झाड़ियो के पीछे चले गए। झाड़ियो के पीछे ले जाकर उन युवको ने उसकी पिटाई करने के बाद निर्वस्त्र कर दिया और सभी ने उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद जाने से पहले उन्होंने उसके प्राइवेट पार्ट में नारियल की खोपड़ी ठूस दिया।
     घटना के बाद युवक किसी तरह पास के एक निजी चिकित्सालय में पंहुचा जहा चिकित्सको ने हालत गंभीर देख उसको एडमिट कर लिया है। द हिन्दू की रिपोर्ट के अनुसार अब तक पीड़ित युवक की कई सर्जरी हो चुकी है। घटना के सम्बन्ध में पीड़ित युवक के परिजनों ने दिनांक 24 सितम्बर को पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई। पुलिस ने प्रकरण में 5 अज्ञात लोगो के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दिया है। घटना स्थल के आस पास की सीसीटीवी फुटेज भी पुलिस खंगाल रही है। पीड़ित युवक ने बताया कि घटना कारित करने वाले युवको की आयु 20 से 25 साल के बीच थी और वह सभी नशे में थे।

Post a Comment

0 Comments