महिला प्रधान से रेप कर फरार हो गया नौकर
Headline News
Loading...

Ads Area

महिला प्रधान से रेप कर फरार हो गया नौकर

पीड़िता ने सड़क पर लेटकर किया प्रदर्शन
   आजमगढ़।। उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ में एक महिला प्रधान ने घर के नौकर पर नशीला पदार्थ खिलाकर रेप करने का आरोप लगाया है। जिसके चलते महिला ने सड़क पर लेटकर प्रदर्शन किया। महिला का आरोप है कि पुलिस उसके मामले में कार्रवाई नहीं कर रही है।
    मामला आजमगढ़ के अहिरौला थाने के एक गांव का है। यहां की रहने वाली महिला ग्राम प्रधान का आरोप है कि उनके साथ उनके ही नौकर अर्पित ने पहले आलमारी में रखा 3 लाख 50 हजार रूपये गायब कर दिया। सदमें के कारण उनकी तबीयत खराब हो गई।
   ब्लड प्रेशर बढ़ने पर उसने नौकर से बीपी की दवा मांगी। नौकर ने बीपी की दवा के बजाय नशीला टेबलेट खिला दिया और उसके साथ रेप कर फरार हो गया। होश आने पर वह बुधवार को थाने पहुंची और आरोपी के खिलाफ तहरीर दी।
    बताया जा रहा है कि पुलिस रेप मामले को बिना जांच किए झूठी घटना बता रही है। जिसके चलते पुलिस के रवैये से नाराज महिला प्रधान थाने के सामने ही सड़क पर लेटकर प्रदर्शन शुरू कर दिया। थोड़ी ही देर में वहां भारी भीड़ जमा हो गई।
     महिला प्रधान ने पुलिस पर मामले को दबाने का आरोप लगाते हुए नारे लगाने शुरू कर दिए। सड़क पर प्रधान के हंगामें के कारण आवागमन ठप हो गया। हालत यह थी कि प्रधान चीखते चिल्लाते बार- बार बेहोश हो जा रही है। उनके साथ आई महिलाओं के लिए उन्हें संभालना मुश्किल हो गया है। महिला प्रधान बार- बार आत्मदाह की धमकी दे रही है।
    वहीं पुलिस अधीक्षक ग्रामीण ने बताया कि महिला ग्राम प्रधान की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मामले की छानबीन चल रही है जो भी दोषी होगा, उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Post a Comment

0 Comments