झाला मान मातृभूमि के लिए सर्वस्व न्योछावर करने वाले सेनानी थे - महिमा कुमारी मेवाड़
Headline News
Loading...

Ads Area

झाला मान मातृभूमि के लिए सर्वस्व न्योछावर करने वाले सेनानी थे - महिमा कुमारी मेवाड़

बड़ी सादड़ी में आयोजित हुई धर्मसभा
हल्दीघाटी शौर्य दिवस पर वीर योद्धा झाला मान को दी गई श्रद्धांजलि
  उदयपुर/राजस्थान।। हल्दीघाटी शौर्य दिवस और वीर योद्धा झाला मान के बलिदान दिवस पर आयोजित कार्यक्रम को संबोधित करते हुए सांसद महिमा कुमारी मेवाड़ ने कहा कि झाला मान वीर, देशभक्त और मातृभूमि के लिए सर्वस्व न्योछावर करने वाले सेनानी थे, जिनके त्याग और बलिदान को आज भी श्रद्धा से स्मरण किया जाता है।
  बड़ी सादड़ी के झाला मन्ना चौराहे पर आयोजित धर्मसभा में उपस्थित संत प्रवर का आशीर्वाद लेते हुए सांसद महिमा कुमारी मेवाड़ ने सभा को संबोधित किया। उपस्थित जनमेदनी को आह्वान करते हुए उन्होंने कहा कि झाला मान को सच्ची श्रद्धांजलि यही होगी की हम सभी झाला मान के दिखाए पद चिन्हों पर चले। देशभक्ति, एकता और बलिदान की मिसाल कायम करने वाले हिंदुआ सूरज महाराणा प्रताप और झाला मान नहीं होते तो आज देश की स्थिति सोचनीय होती। सामाजिक एकता के लिए हमे हर वर्ग को साथ लेकर चलना होगा।
  उन्होंने कहा कि खुशी में तो सभी साथ देते हैं लेकिन संघर्ष के समय जब भी किसी को हमारी सहायता की जरूरत हो हम सदैव एकता के साथ एक दूसरे के साथ खड़े रहें। यही जरूरी हैं की हम सभी को वर्ग और 36 कौम को साथ में लेकर सही रास्तों पर चले।
   अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा प्रवक्ता गिरिराज सिंह सांखला ने बताया कि कार्यक्रम में महाराज सुदर्शनाचार्य, सहकारी मंत्री गौतम दक, विधायक चंद्रभान सिंह आक्या, बड़ी सादड़ी से घनश्यामसिंह मेवाड़, क्षत्रिय महासभा अध्यक्ष अशोक सिंह मेतवाला, उपाध्यक्ष नारायण सिंह बड़ौली, हमीरगढ़ रावत प्रदीप सिंह, सहदेव सिंह, जिला अध्यक्ष क्षत्रिय महासभा, नगर पालिका अध्यक्ष विनोद कंटालिया उपस्थित थे। 

Post a Comment

0 Comments